Dr Debraj Dey Silchar ENT Doctor |Check Clinic & Fees

Dr Debraj Dey Silchar: डॉक्टर देबराज दे Silchar, Karimganj, Hailakandi और Barakvelly की एक Popular ईएनटी (ENT) स्पेशलिस्ट है। यदि आप Dr Debraj Dey ENT doctor के बारे में जानकारी लेना चाहते है तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

इस पोस्ट में आपको जानने को मिलेगा की, Dr Debraj Dey Silchar की Chamber Location, Fees, Charges, Contact details आदि। इसके अलावा आपको यह भी बताएंगे कि Cachar District में कौन कौन सी Best ENT Doctors है।

Silchar24 में ऐसे कई Doctors के बारे में बताया गया है जिसे आप Doctors की Categories में चेक कर सकते है। इसके अलावा आप डॉक्टर की नाम सर्च करे ऊपर Search Box में। एक जरुरी सूचना है कि, यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगे तो इसे अन्य सोशल मीडया या दोस्तो के साथ शेयर अवश्य करे।

Dr Debraj Dey Silchar ENT

Dr Debraj Dey Silchar ENT: डॉक्टर देबराज दे एक ईएनटी स्पेस्लिस्ट है जो Ear, Nose और Throat (ENT) का एक Popular और Best Doctor में से एक है। यदि आप किसी पेशेंट का इलाज करवाना चाहते है जिनका बीमारी नाक, कान और गले से संबंधित है तो बिना कुछ सोचे Dr Debraj Dey ENT का Appointment Book कर लीजिए।

Dr Debraj Dey Silchar ENT Specialist

Silchar City से लेकर पूरे Assam State में dr debraj dey एक बेस्ट डॉक्टर है। Dr Debraj Dey के पास कई Doctors की डिग्रियां है जैसे MBBS, MS, Surgeon आदि। वही Silchar में ऐसे कई सारे पेशेंट का इलाज किया गया है जो आज अच्छे रिव्यु देते है। जिन जिन लोगो ने Dr debraj ENT Doctor के पास इलाज की है वे सभी ठीक हुए है।

Dr Debraj Dey Silchar की एक Best डॉक्टर है इसलिए इनसे इलाज करवाने के लिए आपको इनके Chamber में विजिट करना पड़ेगा। यदि Chamber Address के बारे में जानना चाहते है तो इस पोस्ट को स्क्रॉल करे और ऐसे ही आगे भी पढ़े।

Dr Debraj Dey कैसा Doctor है

Dr debraj dey silchar की एक बेहतरीन ENT स्पेसलिस्ट है। इनका स्वभाव, बातचीत, पेशेंट के साथ पेश आना और चिकित्सा करने की तरीक़े लाजवाब है। इसके साथ ही Dr Debraj ENT की जितने भी Staff और Assistent है वे सभी अच्छे स्वभाव के है। सबसे खास बात यह है कि, पेशेंट की जो भी बीमारी है उसके बारे में बड़े अच्छे से समझा देते है। वही पेशेंट को कौन सी दवाइयां कब लेनी है और वापस कब Visit करना है उन सब के बारे में अच्छे से detail में बताते है।

Dr debraj dey एक फ्रैंकली Mind के डॉक्टर है जो आपके साथ एक अच्छे दोस्त के जैसे पेश आते है। जब आप Dr Debraj के साथ एक बात कर लेंगे तो ऐसा लगेगा कि ये तो अन्य डॉक्टर के मुकाबले बहुत अच्छे है। मैने उनके साथ एक पेशेंट का इलाज करवाने के लिए गया था तब उनके साथ बातचीत हुआ था। हमे उनका स्वभाव और चिकित्सा करने की तरीका काफी पसंद आया है।

Dr Debraj Dey Chamber Details

Dr Debraj Dey की Chamber Location Silchar City में है। यदि आप इनके पास इलाज करवाने के लिए जाना चाहते है तो नीचे बताये गए Chamber Address को फॉलो करें।

Address: Cachar X-Ray Clinic, Ambicapatty, Silchar, Cachar, Assam.

Debraj Dey ENT Silchar में visit करने के लिए आपको पहले अम्बिकापट्टी और हॉस्पिटल रोड की पॉइंट में जाना है। इसके बाद इस पॉइंट से अम्बिकापट्टी के ओर जाना है। अम्बिकापट्टी पॉइंट से लगभव 200 मीटर आगे जाना है और Left Side आपको देखने को मिलेगा Cachar X-Ray Clinic जो Dr Debraj Sir का क्लिनिक है।

क्लिनिक पहुंच ते ही Debraj ENT Silchar का अससिस्टेंट मिलेगा जिनसे आप बात कर सकते है। Token Book करे और Debraj Dey Doctor के साथ Consult करे।

Dr Debraj Dey Fees और Charges

Dr Debraj Dey ENT की consultation fee सिर्फ Rs. 500 रुपये है। यदि Doctor आपको दवाइयां के लिए Prescription देता है तो उसके लिए अलग से पैसा खर्च करना पड़ेगा। क्योंकि Rs. 500 रुपये सिर्फ डॉक्टर के साथ कंसल्ट करने के लिए चार्ज किया जाता है।

इसके अलावा यदि Medical Test जैसे X-Ray, CT Scan या Surgery करना हो तो उसके लिए आपको अलग से पैसा खर्च करना पड़ेगा। एक जरुरी सूचना है कि डॉक्टर के पास कंसल्ट करने के लिए जा रहे है तो कम से कम 1000 – 2000 रुपये तो लेके जाना ही पड़ेगा।

Dr Debraj Dey Contact Number

यदि आप Dr Debraj Dey का Contact Number की खोज कर रहे है तो आपको बता दु की, इंटरनेट में ऐसी कोई भी Personal Mobile Number उपलब्ध नही है जिससे आप Debraj Sir के साथ सीधे संपर्क कर पाएंगे।

यदि भविष्य में उनका contact नंबर हमे मिलेगा तो इस पोस्ट में हम अपडेट कर देंगे। वर्तमान में उनका मोबाइल नंबर मौजूद नही है।

निष्कर्ष (Conclusion)

उम्मीद है की इस पोस्ट के मदद से आपको Dr Debraj Dey Silchar ENT Doctor के बारे में Information मिल गया है। यदि आप अन्य डॉक्टर के बारे में जानकारी लेना चाहते है तो हमारी Doctors कैटेगोरीज़ को ब्राउज करे। इसके अलावा आप नीचे बताये गए पोस्ट को पढ़ सकते है।

इन्हें भी पढ़े:

Suraj Barai

हेलो, मेरा नाम सूरज बराई है। मैं एक कंटेंट क्रिएटर, बीमा सलाहकार, Udemy के इंस्ट्रक्टर और इस वेबसाइट का संस्थापक हूँ। अपने खाली समय और रातों की नींद की परवाह किए बिना, मैं आपके लिए इस क्षेत्र की जानकारी आसान भाषा में उपलब्ध कराने का प्रयास करता हूँ। facebook instagram twitter youtube telegram

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म