Dr Paramita Paul Silchar Dentist: Appointment, Chamber, Contact Number

Dr Paramita Paul Silchar: सिलचर शहर में प्रसिद्ध Dentist में से एक Dr Paramita Paul Silchar है. आज हम इनके बारे में पुरी जानकारी आपको उपलब्ध करवाएंगे. इस लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़े.

ताकि आपको Dr Paramita Paul Silchar से इलाज करवाने जाने वक्त किसी भी प्रकार की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े. तो आइए देर न करते हुए अब जानते है Dr Paramita Paul Silchar के बारे में सब कुछ.

About Dr Paramita Paul Silchar

सिलचर एक बहुत ही बड़ा शहर होने के साथ हे असम का दूसरा बड़ा शहर भी है. जिस वजह से यहाँ पर हर रोज कई हजार लोग अपने दांतों के परेशानी को लेकर आते है. ऐसे में यदि आप भी परेशान है अपने दांतों के बीमारी को लेकर तो सिलचर के सबसे प्रसिद्ध Dentist Dr Paramita Paul Silchar से आप इलाज करवा सकते है.

Dr Paramita Paul Silchar Dentist
Dr Paramita Paul Silchar Dentist

ये अपने मरीजों के साथ बहुत ही अच्छा व्यवहार करते है और इनका इलाज करने का तरीका भी काफी सहज है. लेकिन में आपको बता दू की इनका सहज इलाज के तरीका ही इतना कारगर होता है की मरीज कुछ समय में बिलकुल ठीक हो जाता है.

जिस कारण मरीज इनसे इलाज करवाना बहुत ही पसंद करते है और इनसे इलाज करवाने के लिए वे लाइन में घंटो खड़े रहने को भी तैयार रहते है.

Dr Paramita Paul Silchar Chamber

जैसे के हमने जाना Dr Paramita Paul Silchar एक बहुत ही प्रसिद्ध Dentist है. इस लिए इनसे इलाज करवाने के लिए लोगो की लंबी लाइन रहती है. इस लिए Dr Paramita Paul Silchar ने पुरे बराक घाटी में दो जगह में Chamber खोल रखा है.

ताकि मरीजों को इनसे मिलने में और इनसे इलाज करवाने में ज्यादा तकलीफ ना हो. तो इनका सबसे पहल Chamber जो है वह Green Heals Hospital में है. जो सिलचर के Opposite Silchar Polytechnic, Beltala, Meherpur, Silchar, Cachar, Assam, India, 788015 में स्थित है.

दूसरा Chamber जो है वह Dental Care में है और जो Uttarpara, Udharbond नाम के जगह में स्थित है. आप चाहे तो इन दोनों जगह में से की किसी भी जगह में इनसे इलाज के लिए जा सकते है.

Dr Paramita Paul Silchar Contact Number

अब यदि Dr Paramita Paul Silchar Contact Number की बात करे तो में आपको बता दूँ की अभी तक इन्होंने अपनी कोई भी Contact Number से जुड़ी जानकारी Internet में साझा नहीं की है. जिस वजह से इनका Contact Number मिलना आसान नहीं है.

FAQs

Q: Dr Paramita Paul किस चीज के डॉक्टर है?

Ans: Dr Paramita Paul एक Dentist है. यानी ये दांतों के डॉक्टर है.

Q: Dr Paramita Paul कहाँ मरीजों का इलाज करते है?

Ans: Dr Paramita Paul हर रोज Green Heals Hospital में मरीजों का इलाज करते है.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारे इस पोस्ट में Dr Paramita Paul Silchar के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको यह पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Facebook में शेयर जरूर करें। ताकि उन्हें भी इस पोस्ट का लाभ मिल सके।

अन्य डॉक्टर के बारे में पढ़े –

Suraj Barai

हेलो, मेरा नाम सूरज बराई है। मैं एक कंटेंट क्रिएटर, बीमा सलाहकार, Udemy के इंस्ट्रक्टर और इस वेबसाइट का संस्थापक हूँ। अपने खाली समय और रातों की नींद की परवाह किए बिना, मैं आपके लिए इस क्षेत्र की जानकारी आसान भाषा में उपलब्ध कराने का प्रयास करता हूँ। facebook instagram twitter youtube telegram

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म