Dr Rinkee Ghosh Silchar Dentist: Appointment, Chamber, Contact Number

Dr Rinkee Ghosh Silchar: क्या आप एक Dentist की तलाश कर रहे है और चाहते है की आपका इलाज कोई सबसे अच्छे Dentist करे. तो में आपको बता दू की आप बिलकुल सही जगह में है. क्योंकि आज के यह पोस्ट सिलचर के Best Dentist को लेकर है.

जिनका नाम Dentist Dr Rinkee Ghosh Silchar है. हमने यहाँ पर इनके बारे में पुरी जानकारी दी है. जिससे आप इनके बारे में सारी बाते जान सके और बिना कोई परेशानी के इनसे इलाज करवाने के लिए इनके Chamber तक जा सके. तो आइए देर न करते हुए जानते है Dr Rinkee Ghosh Silchar के बारे में.

About Dr Rinkee Ghosh Silchar

Dr Rinkee Ghosh सिलचर शहर के एक जाने माने और प्रसिद्ध Dentist में से एक है. आज इनसे इलाज करवाने के लिए लोगों की लाइन लगी रहती है. क्योंकि ये उन लोगों के किसी भी प्रकार के दांतों के बीमारी को जड़ से ख़तम करने की क्षमता रखती है.

Dr Rinkee Ghosh Silchar Dentist
Dr Rinkee Ghosh Silchar Dentist

इसके साथ ही ये अपने मरीजों से काफी अच्छे से व्यवहार भी करती है. जिस कारण वे सभी इनसे ही इलाज करना पसंद करते है. आपके जानकारी के लिए बता दे की Dr Rinkee Ghosh Silchar की अभी वर्तमान में अनुभव 2 वर्ष से भी ज्यादा का है. जिस कारण ये इलाज काफी अच्छे से कर पाते है.

Dr Rinkee Ghosh Silchar Chamber

अब यदि इनके Chamber के बारे में बात की जाए तो Dr Rinkee Ghosh Silchar Chamber सिलचर शहर में Om Dental Clinic में स्थित है. जो सिलचर के VIVEKANANDA ROAD , SBI के सामने, SILCHAR है.

आप इनसे इलाज करवाने के लिए सोमवार से शनिवार तक सुबह 9 बजे से दोपहर के 1:30 बजे तक के बीच में कभी भी जा सकते है. ये लगभग पुरे दिन इनके Chamber में रहते है और मरीजों का इलाज करते है.

Dr Rinkee Ghosh Silchar Contact Number

अब यदि Dr Rinkee Ghosh Silchar Contact Number की बात करे तो में आपको बता दूँ की अभी तक इन्होंने अपनी कोई भी Contact Number से जुड़ी जानकारी Internet में साझा नहीं की है. जिस वजह से इनका Contact Number मिलना आसान नहीं है.

FAQs

Q: Dr Rinkee Ghosh किस चीज के डॉक्टर है?

Ans: Dr Rinkee Ghosh एक Dentist है. यानी ये दांतों के डॉक्टर है.

Q: Dr Rinkee Ghosh कहाँ मरीजों का इलाज करते है?

Ans: Dr Rinkee Ghosh हर रोज Om Dental Clinic में मरीजों का इलाज करते है.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारे इस पोस्ट में Dr Rinkee Ghosh Silchar के बारे में दी गई जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको यह पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ Facebook में शेयर जरूर करें। ताकि उन्हें भी इस पोस्ट का लाभ मिल सके।

अन्य डॉक्टर के बारे में पढ़े –

Suraj Barai

हेलो, मेरा नाम सूरज बराई है। मैं एक कंटेंट क्रिएटर, बीमा सलाहकार, Udemy के इंस्ट्रक्टर और इस वेबसाइट का संस्थापक हूँ। अपने खाली समय और रातों की नींद की परवाह किए बिना, मैं आपके लिए इस क्षेत्र की जानकारी आसान भाषा में उपलब्ध कराने का प्रयास करता हूँ। facebook instagram twitter youtube telegram

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म