करिमगंज में रात के अंधेरे में 4 लाख की डकैती: व्यापारी पर जानलेवा हमला

31 अगस्त की रात असम के करिमगंज जिले में एक सनसनीखेज डकैती की घटना ने इलाके में खलबली मचा दी। करिमगंज के कालिगंज, खुदराकांडी इलाके में रहने वाले व्यापारी इमरान हुसैन को बदमाशों के एक समूह ने निशाना बनाया। इमरान हुसैन का मैनेजर, व्यापारी के घर से पैसे लेकर जा रहा था, जब यह घटना घटी। 


रिपोर्ट्स के अनुसार, बदमाशों ने धारदार हथियारों से लैस होकर वाहन को बीच रास्ते में रोका। घटना रात के अंधेरे में तब हुई जब इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ था।बदमाशों ने न केवल वाहन को नुकसान पहुंचाया, बल्कि उसमें सवार देवानजन बैश और चालक पर भी हमला किया। 

इस हमले के दौरान बदमाशों ने 4 लाख रुपये की नकदी लूट ली, जो इमरान हुसैन के व्यवसाय से संबंधित थी। इस वारदात के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए, जिससे इलाके में डर और दहशत का माहौल बन गया।पुलिस को सूचना मिलने पर उन्होंने तुरंत कार्रवाई शुरू की, लेकिन बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। 

इस घटना ने स्थानीय लोगों के बीच सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। लोग इस बात से चिंतित हैं कि करिमगंज जैसे शांतिपूर्ण इलाके में भी अब अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है। पुलिस प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाएगी। 

फिलहाल, घटना की जांच जारी है और पुलिस हर संभावित दिशा में सुराग ढूंढने की कोशिश कर रही है।

Suraj Barai

हेलो, मेरा नाम सूरज बराई है। मैं एक कंटेंट क्रिएटर, बीमा सलाहकार, Udemy के इंस्ट्रक्टर और इस वेबसाइट का संस्थापक हूँ। अपने खाली समय और रातों की नींद की परवाह किए बिना, मैं आपके लिए इस क्षेत्र की जानकारी आसान भाषा में उपलब्ध कराने का प्रयास करता हूँ। facebook instagram twitter youtube telegram

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म