करीमगंज में बड़े Anti-Drug Operation में ₹30 करोड़ की Yaba Tablets जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

Latest Karimganj News: रविवार को एक बड़े Anti-drug operation में, करीमगंज पुलिस ने बदरपुर के जलालपुर एरिया में 30 करोड़ रुपये की Yaba tablets जब्त कीं और तीन Notorious drug peddlers को गिरफ्तार किया। ये ऑपरेशन Superintendent of Police, पार्थ प्रतिम दास के लीडरशिप में National Highway 6 पर, एक Secret tip-off के बेस पर किया गया।


पुलिस ने एक luxury four-wheeler (registration number AS 01 DL 1510) को रोका। करीब एक घंटे की तलाशी के बाद, उन्होंने गाड़ी के right tyre के ऊपर एक hidden chamber पाया, जिसमें 1 लाख Yaba tablets छुपाई गई थीं। ये Drugs मिजोरम से करीमगंज के पाथरकांडी ले जाई जा रही थीं।

गिरफ्तार किए गए तीन suspects की पहचान अशरफ अली, अब्दुल हन्नान और प्रदीप दास के रूप में हुई है, जो सभी कछार जिले के कटिगोरा के रहने वाले हैं। तस्करी में इस्तेमाल की गई गाड़ी को पुलिस ने confiscate कर लिया है और जब्त की गई tablets को बदरपुर पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

SP पार्थ प्रतिम दास ने कहा, “हमें एक report मिली थी कि Aizwal से Yaba tablets लेकर एक vehicle आ रहा है। उसी जानकारी के बेस पर हमने जलालपुर में एक नाका लगाया। गाड़ी रोकने के बाद, thorough search में गाड़ी के right tyre के ऊपर बने एक secret chamber से 1 लाख Yaba tablets मिलीं। इस मामले में हमने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अब इस drug supply chain के बाकी links को ढूंढने और इस illegal network को पूरी तरह से dismantle करने की कोशिश कर रही है।

Suraj Barai

हेलो, मेरा नाम सूरज बराई है। मैं एक कंटेंट क्रिएटर, बीमा सलाहकार, Udemy के इंस्ट्रक्टर और इस वेबसाइट का संस्थापक हूँ। अपने खाली समय और रातों की नींद की परवाह किए बिना, मैं आपके लिए इस क्षेत्र की जानकारी आसान भाषा में उपलब्ध कराने का प्रयास करता हूँ। facebook instagram twitter youtube telegram

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म